6/29/2018

योगी आदित्यनाथ ने कबीर की मजार पर टोपी नहीं पहनी, तो आयुषी श्रीमाली ने दिया बड़ा बयान

वाराणसी: विद्यापीठ पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आयुषी श्रीमाली का विवादित बयान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राहुल गांधी और महागठबन्धन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी को भोंदू कहा तो मौलानाओं को धमकी भरे लहजे में कहा कि क्या वो तिलक लगाएंगे और मंदिर में आरती करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान हिन्दू राष्ट्र है। राम मंदिर पर दिए बयान में कहा कि संसद में कानून बनाकर राम मंदिर बने।

*टोपी पहनना सिर्फ नाटक*

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कबीर की मजार पर टोपी न पहनने पर आयुषी ने मुख्यमंत्री की तारीफ की और कहा कि ये सिर्फ प्रोपोगंडा करते है क्या इनका खुदा, इनका पैगम्बर भगवा टोपी पहनते थे जो ये मोदी और योगी पर प्रेशर डालते है कि जाली दार टोपी पहने।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहती हूं कि क्या मौलाना तिलक लगाने को तैयार है। आज़म खान, ओवैसी, गुलाम नबी आज़ाद ये तिलक लगाने और मंदिर में आरती करने के लिए तैयार है।

राहुल गांधी नहीं बन सकते पीएम विपक्षी एकता पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर न बने इसके लिए सभी लकड़बग्घे एक हो रहें है और इनमें से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन सकता। राहुल गांधी को भोंदू बताते हुए कहा कि राहुल गांधी ऐसे भोंदू हैं, जो कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। सोनिया गांधी को सलाह देती हूं कि राहुल युवा नहीं रहे, जल्दी से जल्दी अपनी गृहस्थी बसा लें। प्रधानमंत्री ज़िंदगी में कभी नहीं बन सकते राहुल गांधी।

4 comments:

  1. आयुषी जी ने कोई बात अनुचित नही कही...

    ReplyDelete
  2. बेहद वाज़िब बात कही है........

    ReplyDelete
  3. सही बात कही है.....

    ReplyDelete
  4. वाह क्या क्या आप मानसिक रोगी नहीं हो ?
    एक तरफ आप राहुल गांधी कि बुराई कर रही और वही बुराई करते करते अपनी राजनीति चमका रही बिना गाँधी परिवार की बुराई के कोई अपनी बुराई भी गिना देना अब ये मत बोलना मेरे में कोई बुराई नहीं मैं आसमान से बिल्कुल साफ सुथरी उतरी हूँ ?
    ढोंग टोपी पहनना है तो तुम्हारे नेता इज़राइल जा कर टोपी भी पहनते और ताज महल के बाहर झाड़ू भी लगाते क्या ये दिनचर्या है उनकी पाकिस्तान जाते अडानी को ले कर बर्थडे मनाने क्या ये दिनचर्या है ?
    अगर हाँ तो लात मारता हूँ ऐसे नेता व उनके अनुयायियों को उल्टी गिनती शुरू ?
    बैलेट पेपर से चुनाव हुआ तो देश पीछे चला जायेगा हा हा
    700 साल पीछे के बदले नाम का बदलने से भारत अमेरिका से 700 वर्ष आगे चला जाता है वाह रे अंधभक्ति 🙏

    ReplyDelete