4/08/2024

वाराणसी : दालमंडी में पुलिस के सामने मारपीट करने वाले मनबढ़ों पर लूट और मारपीट का केस

वाराणसी : दालमंडी में पुलिस के सामने मारपीट करने वाले मनबढ़ों पर लूट और मारपीट का केस
वाराणसी। शनिवार की रात करीब आठ बजे दालमंडी में पुलिस के सामने मारपीट करने वाले मनबढ़ों पर लूट और मारपीट को लेकर प्राथमिक की दर्ज कर दी गई है। विवाद इस बात को लेकर हुआ था कि पहले मनबढ़ ने अधिवक्ता के भाई के दुकान पर चलकर मारपीट की। जब उसे मना किया गया तो उसे बुरी तरीके से पीटा। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को बुलाया। जब पुलिस आई तो निडर मनबढ़ ने पुलिस के सामने भी हाथापाई की। अब इस मामले को लेकर पीड़ित अधिवक्ता ने थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई है।

उत्तरी ककरमत्ता बीएलडब्ल्यू रोड थाना मण्डुवाडीह के रहने वाले पीड़ित मोहम्मद रिजवान ने अपनी तहरीर में बताया है कि वह वाराणसी कचहरी में विधि व्यवस्था करता है। 6 अप्रैल की रात करीब आठ बजे वह नई सड़क पर अपने भाई बबलू के दुकान पर रोजा खोलने के बाद बैठा था। उसी समय उसे जान से मारने के लिए सेराज व शमशाद पुत्र मखखन, सफक, शेख, शाकिब, आसिफ पुत्र- इकबाल व सेराज व शमशाद के पुत्र व अज्ञात सहित 20 लोग दुकान पर उसे मारने के लिए चढ़ गए।

मोहम्मद रिजवान ने आरोप लगाते हुए कहा कि मनबढ़ों ने गाली-गलौज करते हुए मारते पीटते हुए दुकान में लूटपाट करना शुरू कर दिया था। इस विवाद और मारपीट में पीड़ित और उसका भांजा बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे सिर में गंभीर चोट आने के कारण वो वहीं बेहोश हो गया। इसके बाद उन्होंने क्षेत्रिय पुलिस की मदद मांगी। पुलिस के सामने मनबढ़ों ने मारपीट की। जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो वह ललकारते हुए भाग गये। 

मोहम्मद रिजवान ने बताया कि मनबढ़ों ने मारपीट करके जो लूट मचाई। उसमें उन्होंने लगभग 15 हजार रुपए का सामान लूट लिए। पीड़ित के तहरीर पर पुलिस उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

No comments:

Post a Comment