8/20/2019

बदमाशों के डर से छात्रा ने छोड़ा स्कूल।

जौनपुर से रबिन्द्र दुबे के साथ कैमरा मैन अनिल अग्रहरि


पुलिस प्रशासन की हरसंभव कोशिश के बाद भी सूबे में छात्राओं व महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व अन्य  घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। लिहाजा योगी सरकार में भी जौनपुर की एक नाबालिग  छात्रा को बदमाशो के डर से स्कूल-कॉलेज छोड़कर घर बैठ गई है। मीडिया में खबर आनें के बाद आज पुलिस छात्रा को अपने देख रेख में स्कूल पहुंचाया है। वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध मानते हुए अपहरण का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है ।

यह है पूरा मामला

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक पिता ने अपनी 11 वर्षीय पुत्री के अपरहण का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपा है। किशोरी उक्त क्षेत्र के एक प्राइवेट शिक्षण संस्थान में कक्षा 5 की छात्रा है। छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया गया है कि उनकी पुत्री को 16 अगस्त  को सुबह घर से स्कूल जाने के दौरान चार पहिया वाहन  में बैठे चार अज्ञात लोगों ने अपरहण कर लिया। रास्ते में पुत्री को मारा पीटा गया। जिसके चलते वह बेहोश हो गयी तो बदमाशो ने  खेतासराय इलाके  के पास बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक दिया गया। स्थानीय लोगों ने अस्पताल में  इलाज के लिए भर्ती  कराया।वहीं छात्रा के परिजनों का आरोप है कि थाने पर पुलिस को तहरीर देने के बाद भी पुलिस कोई एक्शन नही लिया। बदमाशों के डर से छात्रा ने स्कूल भी छोड़ दिया है।

बोले एसपी सिटी

एसपी सिटी डा. अनिल पाण्डेय ने बताया कि 16 अगस्त की घटना है। अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल शुरू हो चुकी है। यह मामला संदिग्ध है।

No comments:

Post a Comment