4/24/2024

काशी में गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

काशी में गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन 

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम मोदी के चुनाव को ऑपरेट करने के लिए लोकसभा चुनाव कार्यालय खुलने जा रहा है. इसके उद्घाटन के लिए गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच चुके हैं. कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही गृहमंत्री एक छोटी चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

वाराणसी में महमूरगंज स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही यहां पर आयोजित पूजा पाठ और हवन में हिस्सा लिया. गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी समेत कई केंद्रीय और कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहे. अमित शाह वाराणसी में ही आज रात्रि विश्राम करेंगे. अगले दिन संगठन की बैठक में शामिल होंगे और यहां से रवाना हो जाएंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री के इस केंद्रीय चुनाव कार्यालय से ही सारी एक्टिविटी को ऑपरेट किया जाएगा. यहां पर एक हाईटेक कंट्रोल रूम भी बनाए जाने की तैयारी है. जिससे भाजपा हाईटेक वर आगे काम बढ़ाएगी और चुनावी प्रचार प्रसार यही से ऑपरेट होगा. वाराणसी लोकसभा के प्रभारी सतीश द्विवेदी ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह कार्यालय के उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओं से भी रूबरू होंगे. इस बैठक में वाराणसी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. जिनसे गृहमंत्री सीधे संवाद भी करेंगे.

No comments:

Post a Comment