9/06/2018

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, भाजपा को मिल रहे समर्थन से घबराये विपक्षी दल

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि भाजपा को मिल रहे समर्थन से घबराये विपक्षी दल यह तो नहीं तय कर पा रहे है कि उनका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा लेकिन वे ऐसी कोशिशें लगातार कर रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना है। मौर्य ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केन्द्र सरकार और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा जनहित में किये जा रहे कार्यो का परिणाम है कि आज अगड़े, पिछड़े, दलितों सहित समाज के सभी वर्गो के लोग भाजपा के साथ खड़े है। भाजपा को मिल रहे भारी समर्थन से विपक्षी दल घबरा गये है इसीलिए वे यह तो नहीं तय कर पा रहे है कि उनका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा। लेकिन वे ऐसी कोशिशें लगातार कर रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना है।'
मौर्य आज भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित भुर्जी समाज के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी गरीबों और पिछड़ों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। आजादी के बाद से सत्ता में रहे विभिन्न राजनीतिक दलों ने पिछड़ों को सिर्फ वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया, कभी पिछडे़ वर्ग के लोगों के कल्याण के लिए कोई काम नहीं किया।

उप मुख्यमंत्री ने कहा, 'लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में केन्द्र सरकार की बागडोर संभालते ही गांव, गरीब, किसानों के साथ-साथ समाज के सभी वर्गो के कल्याण के लिए योजनाएं बनाकर उन्हें लागू कराने का काम किया । प्रधानमंत्री गरीबी हटाने और भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं इसीलिए भ्रष्टाचार की नींव पर अपना महल खड़ा करने वाले लोगों को भय सता रहा है कि 2019 में अगर फिर से मोदी सत्ता में आ गये तो उनका क्या होगा।' उन्होंने कहा कि सत्ता के दम पर गुण्डागर्दी और अराजकता फैलाने वाले भयभीत हैं।

No comments:

Post a Comment