4/24/2024

लोकसभा चुनाव 2024: बनारस में लगेगा स्‍टार प्रचारकों का मेला, कल ओवैसी व पल्लवी की जनसभा; बसपा के आकाश आनंद भी दिखाएंगे दम

लोकसभा चुनाव 2024: बनारस में लगेगा स्‍टार प्रचारकों का मेला, कल ओवैसी व पल्लवी की जनसभा; बसपा के आकाश आनंद भी दिखाएंगे दम

वाराणसी:- अपना दल (क) की संयोजक पल्लवी पटेल के नेतृत्व में बने पीडीएम की 25 अप्रैल यानी गुरुवार को शाम छह बजे नाटीइमली के बुनकर कालोनी मैदान में जनसभा होगी।

एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी व अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल जनसभा को संबोधित करेंगी। राष्ट्र उदय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूराम पाल और प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद बिंद का भी संबोधन होगा। जनसभा से पीडीएम गठबंधन की पूर्वांचल में प्रचार अभियान की शुरुआत होगी।

 बसपा के आकाश आनंद की ऐढ़े में चुनावी सभा कल

लोकसभा चुनाव को देखते हुए बसपा के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद की पहली जनसभा 25 अप्रैल को लगभग तीन बजे ऐढ़े में होगी। इसमें वाराणसी, जौनपुर और गाजीपुर के भी प्रत्याशी शामिल हो रहे हैं।

यह जानकारी जिलाध्यक्ष रवि कुमार ने दी है। मालूम हो कि बसपा ने सैय्यद नियाज अली उर्फ मंजू को वाराणसी लोकसभा सीट का प्रत्याशी बनाया है। इस लिहाज से पार्टी की पहली सबसे बड़ी जनसभा होने जा रही है।

आकाश को पार्टी ने स्टार प्रचारक भी बनाया है। वे वाराणसी व मीरजापुर मंडल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

No comments:

Post a Comment