4/30/2024

वाराणसी में 13 मई को नामांकन करेंगे PM मोदी!:

वाराणसी में 13 मई को नामांकन करेंगे PM मोदी!:
13 को काशी विश्वनाथ-कालभैरव का दर्शन कर पर्चा भरेंगे, काशी में ऐतिहासिक रोडशो की तैयारी
~~~~~~~~~~~~
वाराणसी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को नामांकन करेंगे। नामांकन से पहले प्रधानमंत्री काशी में ऐतिहासिक रोड-शो में जनता का अभिवादन करेंगे। पीएम का रोड शो गोदौलिया चौक से होकर शहर के प्रमुख मार्गों से होकर गुजरेगा।
रोड शो के जरिए भाजपा काशी समेत पूर्वांचल में अपनी ताकत दिखाएगी। पीएम सबसे पहले श्रीकाशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगे। इसके बाद काशी पुराधिपति का षोडशोपचार विधि से पूजन करेंगे। पीएम कालभैरव में मंदिर जाकर भी विशेष पूजा कर जीत का आशीर्वाद लेंगे।
मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने स्थानीय नेताओं के साथ पीएम मोदी के नामांकन को लेकर चर्चा की। पुरोहितों ने पीएम के पर्चा भरने के लिए 13 मई की तारीख को अच्छा बताया। उनके अनुसार 13 मई को दोपहर 1.30 से 2.30 बजे के बीच सर्वार्थ "सिद्धि योग" का मुहूर्त है। इसमें पुष्य नक्षत्र में उस दिन शिव और शक्ति दोनों के संयोग का बन रहा है। अद्भुत योग, बाबा विश्वनाथ और बाबा काल भैरव के दर्शन के बाद नामांकन पीएम की जीत का संयोग बनाएंगे।

*सभी नेताओं की तय की जारी जिम्मेदारी*

वहीं, भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा पूरी ताकत झोंकने को तैयार हैं। राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल खुद तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं। राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के नेताओं की जिम्मेदारी तय की जा रही है। बैठक में तय किया गया कि पीएम नरेंद्र मोदी 12 मई को यूपी में अपनी जनसभा के बाद विशेष विमान से काशी पहुंचेंगे, इसके बाद केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोक सभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बात दो बार वाराणसी आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने काशी विश्वनाथ में दर्शन पूजन कर बाबा का आशीर्वाद लिया था। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौके पर मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment